Proper Trick :- Online Study Become Easy

Its All Related To Online Study Material, Question, Exam Preparation And Online Learning Of English Grammer For The Student Who Loves To Study With Their Mobile And Laptop by dilmeniya

Wednesday 16 September 2020

Girlfriend & Boyfriend Jokes in Hindi, प्रेमिक प्रेमिका चुटकुले हिंदी में

  Propertrick       Wednesday 16 September 2020
Girlfriend & Boyfriend Jokes in Hindi

ब्वॉयफ्रेंड: संगीत में इतनी ताकत होती है कि
पानी तक गरम हो सकता है।
:
गर्लफ्रेंड: जब तुम्हारा गाना सुन कर मेरा खून खौल सकता है,
तो पानी क्या चीज है…..!!!

प्रेमी: इंतजार की घड़ी बहुत लंबी होती है।
:
प्रेमिका: तो किसी और कंपनी की घड़ी खरीद लो…..

प्रेमिका ने प्रेमी से कहा – अपनी शादी के लिए !
तुम मां से मिलकर देखों |
:
प्रेमी बोला – नहीं डियर !
अब तुम्हारे सिवाय कोई दूसरी मेरे मन में नहीं बस सकती |

प्रेमी ने अपनी प्रेमिका से पूछा –
डियर ! मैं तुम्हारे पिताजी से शादी की बात किस समय करूं ?
:
प्रेमिका ने कहा – जब कभी मेरे पिताजी के पैर में जूते न हों |

गांव का वह शायर प्रेमी बेचारा बडा ही शर्मीला था
जब उसका प्रेम शहर की एक चंचल युवती से हो गया ,
तो सब को हैरानी थी कि वह कैसे उसके सामने
विवाह का प्रस्ताव रखेगा |
:
:
बाद में मालूम पडा , उसने युवती से इस रूप में कहा –
नूरजहां , मेरे घर के लोगों के साथ दफनाया
जाना तुम पसन्द करोगी क्या ?

प्रेमी -प्रेमिका ने जब एक दूसरे को विवाह का वचन दे दिया |
प्रेमिका- परन्तु प्रिय ,
में एक बात मैं पहले साफ कर दूं –
मुझे खाना पकाना नहीं आता |
:
प्रेमी- कोई बात नहीं प्रिय ,
मैं भी पहले ही साफ किये देता हूं ,
मैं कवि हूं , मेरे घर में पकाने के लिए
कुछ है ही नहीं |

प्रेमी और प्रेमिका छत पर बैठे थे |
चांदनी छिटकी हुई थी ,
अचानक प्रेमिका बोली –
मेरी इच्छा है कि मैं अगले जन्म में चांद बनूं |
:
:
प्रेमी – हा ! प्रिय मेरी इच्छा है कि
मैं चांद पर उतरने वाला पहला अन्तरिक्ष यात्री बनूं |

बॉयफ्रेंड – मै तुमसे शादी नहीं कर सकता |
मेरे घर के लोग तुम्हें स्वीकार करने को तैयार नहीं है |
:
:
गर्लफ्रेंड- तुम्हारे घर में कौन -कौन हैं ?
:
बॉयफ्रेंड- एक बीवी और तीन बच्चे |

युवक – डार्लिंग , क्या मैं पहला शख्स हूं
जिसने कि तुमसे प्यार किया हैं ?
:
युवती – हां , भई हां !
पता नहीं तुम सारे मर्द लोग यहीं एक सवाल क्यों पूछते हो |

क्यों तुम्हारे दांत कैसे टूट गए ?
प्रेमिका ने प्रेमी से पूछा |
:
हंसने के कारण , प्रेमी ने झेंपते हुए कहा |
:
हंसने के कारण ? प्रेमिका ने आश्चर्य से पूछा |
:
प्रेमी -कल मै एक पहलवान को देखकर हंस पडा था ,
शरमाते हुऐ प्रेमी ने कहा |

12345678910



Category : festivals date time,Girlfriend & Boyfriend Jokes,Hindi Funny Jokes,Hindi Jokes,Uncategorized,प्रेमिक प्रेमिका चुटकुले,हिंदी चुटकुले
logoblog

Thanks for reading Girlfriend & Boyfriend Jokes in Hindi, प्रेमिक प्रेमिका चुटकुले हिंदी में

Previous
« Prev Post

No comments:

Post a Comment