Proper Trick :- Online Study Become Easy

Its All Related To Online Study Material, Question, Exam Preparation And Online Learning Of English Grammer For The Student Who Loves To Study With Their Mobile And Laptop by dilmeniya

Wednesday 16 September 2020

Sad Status & Shayari in Hindi, दर्द भरी शायरी व स्टेटस हिंदी में

  Propertrick       Wednesday 16 September 2020
Sad Status & Shayari in Hindi

“‪दिल‬ को ‪छोड़‬ चेहरे की दीवानी‬ ‎हुई‬ ये ‪दुनिया‬,
अब समझ‬ में ‪‎आया‬ ‎सेल्फ़ीवाले फोन‬ इतने ‪महँगे‬ क्यूँ ‪‎होते हैं‬.”

“दिल ❤के कहने पर चल निकला …
मैं भी कितना पागल निकला
😢😭💔😢😢

“मेरी सुबह उदास होती है और रात तन्हा,
किया ही क्या मैंने तुझसे मोहब्बत के सिवा 😢😢

“प्यार और वफा दोनों बड़े काल्पनिक शब्द हैं
सिर्फ सुनाई देते हैं मिलते किसी को नहीं
😢😢😢😢

“कभी अधूरा 💔 सा कुछ कहूँ 😢तो…
तुम पूरा समझ जाना…
हम तो उलझे हैं तुझमें …
 तू हममें न कहीं उलझ जाना 💔

“चलो हम गलत थे ये मान 😔 लेते है ऐ जिंदगी,
पर एक बात बता क्या वो शख्स सही था
जो बदल गया इतना ❤ करीब आने के बाद
💔😢😭😭

“मैसेज हम 🙂 ज़्यादा और वो कम करते हैं,
फिर भी वो कहते हैं कि प्यार 😘 वो ज़्यादा,
हम कम करते हैं!!!😏

“खता 😞उनकी भी नही है वो भी क्या😴 करती
हजारो चाहने वाले थे किस-किस से वफ़ा करती”

“सवर रही है….अब वो ….
किसी और के लिए…….पर मैं….
बिखर रहा हूँ …..आज भी उसी के लिए
😔😔💔….”

“तेरी मजबूरियां भी होगी चलो मान लेते हैं 😰😰 ..
मगर तेरा वादा भी था मुझे याद रखने का 😩😩

12345678910



Category : festivals date time,Sad Status & Shayari,Uncategorized,दर्द भरी शायरी व स्टेटस
logoblog

Thanks for reading Sad Status & Shayari in Hindi, दर्द भरी शायरी व स्टेटस हिंदी में

Previous
« Prev Post

No comments:

Post a Comment